मनोरंजन

हिना ने दिखाई वो जगह जहां आज भी होती है डेडी से मुलाकात

मुंबई, (श्रीजी एक्सप्रेस)। हिना खान को अभी भी यकीन नहीं हो रहा है उनके पापा अब इस दुनिया में नहीं हैं। ऐसा कोई दिन, कोई पल नहीं जब हिना खान, पापा को मिस न कर रही हों। हिना के पापा को 20 अप्रैल को कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया था। वह खबर सुनते ही हिना खान के पैरों तले जमीन खिसक गई थी। जब वह घटना घटी तो हिना कश्मीर में शूटिंग कर रही थीं। खबर मिलते ही वह तुरंत घर के लिए रवाना हो गईं। पापा को गए एक महीना हो गया पर हिना खान के चेहरे की उदासी यूं ही कायम है। उन्हें हर जगह, हर पल अपने पापा का अहसास होता है। हिना खान पापा से रोजाना बातें भी करती हैं और मुलाकात भी।
हिना खान ने हाल ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो इमोशनल करने वाला है। वीडियो में हिना खान बता रही हैं कि वह रोजाना पापा से किस तरह मिलती हैं और बातें करती हैं। वीडियों में हिना खान उस जगह की ओर इशारा करके दिखा रही हैं, जहां उनके पापा को दफनाया गया था। और इस तरह हिना रोजाना अपनी बालकनी से उस जगह को देखती हैं और पापा से मुलाकात करती हैं।
हिना ने वीडियो के साथ एक कैप्शन भी लिखा है और बताया है कि उनके पापा ने अभी भी फैमिली को नहीं छोड़ा है और साथ हैं। हिना खान ने लिखा, मैं और कुछ नहीं सोच पा रही हूं। मैं आपको बहुत मिस करती हूं डैड। और इस तरह उन्होंने हमारे पास रहने का ऑप्शन चुना। उन्होंने अपनी फैमिली को अकेला नहीं छोड़ा। मैं उन्हें रोजाना अपनी बालकनी से देख सकती हूं। मैं जानती हूं कि पापा आप भी हमें देख रहे होंगे। आपकी फैमिली आपसे बहुत प्यार करती है।
बता दें कि हिना खान ने हाल ही अपना काम रिज्यूम किया है। उन्होंने कुछ दिन पहले ही ट्रडिशनल आउटफिट में अपना फोटोशूट करवाया था और तब भी पापा को बहुत मिस किया। हिना ने तब अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर कर पापा के किस्से बताए थे। उन्होंने बताया था कि कैसे वह घर पर उनके लिए मेकअप चेयर तैयार करते थे, एसी ऑन करते थे और बीच-बीच में चेक करने के लिए आते रहते थे।

www.shreejiexpress.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.