राष्ट्रीय

प्रधानमंत्री ने 4 राज्यों के मुख्यमंत्रियों से ली जानकारी

  • तीनों राज्यों को केंद्र सरकार से सहायता का पूर्ण आश्वासन

नई दिल्ली, (श्रीजी एक्सप्रेस)। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गत शाम महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, हिमाचल प्रदेश और तमिलनाडु के मुख्यमंत्रियों से बात कर कोविड 19 कोरोना के संबंध में जानकारी कर तीनों राज्यों को केंद्र सरकार से सहायता का पूर्ण आश्वासन दिया।
आपको बताते चले कि प्रधानमंत्री मोदी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से राज्य में इलाज के संसाधनों, ऑक्सीजन, आईसीयू बेडों आदि के बारे में जानकारी ली। वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने मध्यप्रदेश में लगातार घटती संक्रमण दर पर संतोष व्यक्त किया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश में बढ़ रहे रिकवरी रेट, किल कोरोना अभियान, कोरोना कर्फ्यू, कोरोना वालंटियर्स, अस्थायी कोविड अस्पताल, जनजागरुकता अभियान, योग से निरोग, वैक्सिनेशन, ऑक्सीजन प्लांट्स और प्रदेश द्वारा चलाये जा रहे अन्य प्रयासों की जानकारी प्रधानमंत्री से साझा की।
प्रधानमंत्री मोदी ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से भी बात की। उन्होंने हिमाचल में कोविड की स्थिति के बारे में जानकारी ली। मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को कोविड मरीजों की सुविधा के लिए ऑक्सीजन, अस्पतालों में बिस्तरो की क्षमता, टीकाकरण अभियान सहित प्रदेश सरकार द्वारा किए जा रहे सभी कार्यों से अवगत करवाया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन से भी बात कर राज्य में कोरोना के हालात की जानकारी ली।

Post By tisha Varshney

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.