मनोरंजन

एकता जैन ने अपने जन्मदिन पर ज़रूरतमंद लोगों को खिलाया खाना

मुंबई/नई दिल्ली। श्रीजी एक्सप्रेस
अपने जन्मदिन पर एक्ट्रेस और मॉडल एकता जैन ने अँधेरी में ज़रूरतमंद लोगों को खाना वितरित कर मानवता की एक मिशाल पेश की। जहां एक ओर लॉक डाउन के कारण ज़रूरतमंद लोग भूख से बेहाल है वहीं उनके लिए एकता जैन एक दूत की तरह उन्हें सहारा देने आई। जब मीडिया की नजर एकता जैन पर पड़ी और पूछा तो उन्होंने बताया कि कई साल से वह कोई पार्टी नहीं करती हैं, बल्कि इसी तरह अलग अलग  ज़रूरतमंद  लोगों की मदद करती हैं।

घर पर ही माँ के हाथ का बना केक या कोई भी मिठाई से अपना जन्मदिन मनाती हैं। पिछले साल भी कोविड के लॉक डाउन में ही उनका जन्मदिन आया था तब भी  ज़रूरतमंद  लोगों की मदद की थी। इस साल भी लॉकडाउन है, पर इस साल लोगों की हालत बहुत ज़्यादा गंभीर है। पिछले एक साल से लॉकडाउन की स्थिति के कारण इस साल कई लोग दयनीय स्थिति में पहुँच गए हैं। एकता ने कहा कि उनसे जितना हो सकता है वे नियमित रूप से मदद करना चाहती हैं। उनका ये भी कहना है की जितनी अधिक मदद करोगे उतनी ज़्यादा दुआएं मिलेंगीं। इस साल उन्हें कई कलालारों जैसे – मुकेश खन्ना , मधु , पुनीत इसर , मधुश्री ,सुनील पाल ,अनूप जलोटा ,राजीव निगम , रेहमान ख़ान , गोपी भल्ला ने वीडियो के ज़रिये जन्मदिन की शुभकामनायें भेजीं ।

गीतकार कुमार जी , विपिन पटवा और राजू सकट ने भी बधाई दी। एकता जैन की इस साल खली-बली , शतरंज और त्राहिमाम हिंदी फ़िल्म रिलीज़ होंगी । एकता जैन ने शतरंज में एक पुलिस वाले और त्राहिमाम में एक वकील की भूमिका निभाई है। इन्होने एक अंतर्राष्ट्रीय फ़िल्म की शूटिंग और डबिंग भी पूरी कर ली है और उम्मीद कर रही है कि 2021 में इन्हे विभिन्न प्लेटफार्मों से काम करने को मिलेगा। वहीं एकता जैन इस कार्य की चहुंओर तारीफ हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.